Wednesday, March 2, 2011

इच्छाए...

कुछ शांत सी  कुछ अशांत सी इच्छाए'
कुछ प्रह्स्फुटित करती,कुछ दमित इच्छाए
कुछ खोती और  पाती इच्छाए '
                                                          कुछ हसाती कुछ रुलाती इच्छाए 
                                                          कुछ बतायी और कुछ छुपायी इच्छाए 
                                                          कुछ सवारती और कुछ बिगाडती इच्छाए 
कुछ कालान्त और कुछ पारसंगिक इच्छाए
कुछ स्याह और कुछ उज्जवल इच्छाए 
कुछ मुझे सताती और कुछ रुलाती इच्छाए 
                                                               
                                                               कुछ मुझे सवारती इच्छाए और कुछ को मैं सवारती
                                                                कुछ मुझे जोडती और कुछ मुझे तोडती इच्छाए 
                                                               कुछ मैं तोडती और कुछ जोडती इच्छाए 
जीवन का सार है और आधार ये इच्छाए 
माना सीमान्त नहीं है इच्छाओ का कोई
पर जीवन को एक पल में बिता देती है ये इच्छाए...      

No comments:

Post a Comment